Amit Shah Bengal Visit Schedule: गृह मंत्री अमित शाह आज West Bengal के 2 दिन के दौरे पर जाएंगे, यहां देखिए उनका पूरा शेड्यूल


कोलकाता: गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) आज (शुक्रवार) की शाम को 2 दिन के दौरे (Amit Shah Bengal Visit Schedule) पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) जाएंगे. बंगाल में गृह मंत्री (Home Minister) बीजेपी (Bharatiya Janata Party) के पदाधिकारियों से मिलकर पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 ( (West Bengal Assembly Election 2021)) के लिए रणनीति तय करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार की सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर कोलकाता के रामकृष्ण मिशन स्वामी विवेकानंद एन्सेस्ट्रल हाउस और कल्चरल सेंटर पहुंचेंगे और स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. वो करीब आधे घंटे तक यहां पर रुकेंगे.

इसके बाद 11 बजकर 45 मिनट पर अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता एयरपोर्ट से मिदनापुर हेलीपैड पर जाएंगे. फिर मिदनापुर से हेलीकॉप्टर में बैठकर पूजा के लिए सिद्धेश्वरी मंदिर जाएंगे. अमित शाह वहां खुदीराम बोस को भी श्रद्धाजंलि देंगे.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) फिर देवी महामाया के मंदिर में जाकर पूजा करेंगे और पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) में बीजेपी (BJP) की जीत का आशीर्वाद माता से लेंगे.

दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर गृह मंत्री बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर पर लंच करेंगे. इसके बाद 2 बजकर 30 मिनट पर अमित शाह एक जन सभा को संबोधित करेंगे. जन सभा के बाद अमित शाह मिदनापुर हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में बैठकर कोलकाता एयरपोर्ट लौट आएंगे.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल दौरा बहुत अहम माना जा रहा है. गृह मंत्री इस दौरान राज्य में बीजेपी के कैडर को मजबूत करने के लिए भी काम कर सकते हैं.

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना वैक्सीन: भारत में जनवरी से लगने लगेगा टीका, ये है सरकार का पूरा प्लान

अयोध्याः धन्नीपुर में प्रस्तावित मस्जिद का डिजाइन तैयार, कुछ इस तरह से दिखेगी

"झूठ की दीवार खड़ी करने की साजिश रची जा रही है", कृषि मंत्री ने किसानों के नाम ल‍िखा खुला खत...